झारखंड: BJP नेता ने अधिकारी को बीच सड़क पर पीटा, गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल

0

देश में बीजेपी के नेताओं की दबंगई थमने का नाम ही नहीं ले रही है, जिसका ताजा मामला झारखंड से सामने आया है। झारखंड के लातेहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्थानीय नेता की गाड़ी से नेमप्लेट हटवा रहे डीटीओ पर नेताजी ने हमला कर दिया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी प्रावधान के तहत मंगलवार को डीटीओ एफ. बारला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के निकट जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष के निजी वाहन से नेम प्लेट हटाने गए थे। इसी दौरान जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष राजधनी यादव वहां दौड़ते हुए आए और डीटीओ से गाली-गलौज करते हुए उनसे मारपीट करने लगे।

बीजेपी नेता राजधनी यादव डीटीओ ऑफिसर को गाली देते हुए उन्हें बीच सड़क पर पीटने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, इस हाथापाई में डीटीओ ऑफिसर एफ. बारला चोटिल हो गए हैं।

वायरल हो रहें इस वीडियो मे आप देख सकते है कि, अधिकारी फोन पर किसी से बात कर रहा होता है और इसी दौरान बीजेपी नेता दौड़ते हुए आते है ओर अधिकारी पर हमला कर देते है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद अधिकारियों ने राजधानी यादव के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। उन्होंने यादव की गिरफ्तारी नहीं होने पर कलमबंद हड़ताल पर जाने की चेतावनी भी दी। फिलहाल शिकायत मिलने और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया

रिपोर्ट के मुताबिक, उधर बीजेपी नेता और जिला बीस सूत्री सदस्य महेंद्र बैद्य ने कहा कि यह मामला काफी निंदनीय है। कानून का पालन करना सभी का कर्तव्य है।

देखिए घटना का वीडियो :

भाजपा नेता की गुंडागर्दी गाड़ी से नेम प्लेट हटाने पर सरेआम DTO को पीटा

भाजपा नेता की गुंडागर्दी गाड़ी से नेम प्लेट हटाने पर सरेआम DTO को पीटा

Posted by NewsBasket on Tuesday, January 16, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here