रनवे पर फिसला जेट एयरवेज का विमान, गोवा एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा

0
जेट एयरवेज का प्लेन गोवा के हंसा एयरपोर्ट से उड़ान भरते वक़्त दुर्घटना से बाल बाल बचा। घटना सुबह 5 बजकर 4 मिनट की बताई जा रही है जब फ्लाइट संख्या  9w 2374  गोवा से मुम्बई के लिए रवाना हो रही थी। तभी तकनीकी दिक्कतों की वजह से प्लेन 360 डिग्री घूम गया।
जेट एयरवेज

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, रनवे पर खड़ा जेट एयरवेज का विमान मुंबई के लिए उड़ान भरने ही वाला था तभी अचानक विमान का पहला पहिया रनवे पर ही फिसल गया हालांकि यहां राहत की बात यह है कि किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई है।

जेट एयरवेज ने ट्वीट कर बताया कि फ्लाइट में 7 क्रू मेंबर सहित कुल 161 यात्री सवार थे। घटना के बाद यात्रियों में दहशत फैल गई और राहत  के दौरान 12 यात्रियों को चोटें आई है जिनका एयरलाइन और एयरपोर्ट प्रबंधन इलाज करा रहे है। घटना के बाद  एयरपोर्ट रनवे 9 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है।

एयरलाइन्स ने चोटिल यात्रियों की पहचान सार्वजनिक नहीं की है। घटना के बाद ट्विटर पर लोगों के बीच अपने परिजनों को लेकर चिंता दिखाई दी और लोगों ने अपना रोष भी जमकर व्यक्त किया।

यह विमान गोवा से मुंबई जा रहा था। हादसे के बाद एयरपोर्ट साढ़े बारह बजे तक बंद कर दिया गया है। उड़ान भरते के वक्त थोड़ी अफरा-तफरी की स्थिति जरुर बनी थी, लेकिन विमान में सवार सभी 154 यात्री सुरक्षित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here