बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सोते समय JDU कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या; आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख किया हंगामा

0

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में एक बार फिर से बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार की रात सोते समय राज्य में सत्तारूढ जनता दल (युनाइटेड) के एक सक्रिय कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं।

बिहार
फोटो: सोशल मीडिया

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि लौहर श्रीपाल गांव निवासी धर्मपाल राम उर्फ भूतनाथ राम बुधवार की रात अपने घर में चारपाई पर सो रहे थे। इसी दौरान हथियार बंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस हालांकि अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर सकी है।

इधर, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग लौहार श्रीपाल गांव के समीप जामकर दिया। लोग अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा की मांग कर रहे हैं। पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ख़बरो के मुताबिक, मृतक को काफी करीब से सिर में गोली मारी गई है। हालांकि, गोली क्यों मारी गयी इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले में छानबीन कर रही है। हत्या के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here