बिहार: रेलवे ट्रैक पर मिला JDU विधायक बीमा भारती के बेटे का शव, हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

0

बिहार की राजधानी पटना में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की विधायक बीमा भारती के बेटे का शव शुक्रवार(3 अगस्त) को राजेन्द्र नगर रेलवे ट्रैक पर मिला है। घटना ही जानकारी मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद बड़े पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

बिहार

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि दीपक मंडल अपने दोस्तों के साथ बहादुरपुर में एक फ्लैट में रुक जाता था और कल भी अपने दोस्तों के साथ रुका हुआ था। सुबह में साढ़े तीन बजे जब उसे नहीं देखा तो उसके फोन पर घंटी बजाना शुरू किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। सुबह में एक मजदूर ने लाश देखी और साथ में फोन देखा, फिर उसने पुलिस को खबर की। घटना ही जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, पटना के डीआईजी राजेश कुमार ने कहा कि विधायक का बेटा अपने दोस्त के यहां गया था वहां से सुबह में तीन-चार बजे के करीब निकला था। रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली है, हत्या और हादसा दोनों एंगल से जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टेम के लिये दीपक के शव को भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा कि मौत कैसे हुई। मृतक के परिजनों का कहना है कि विधायक के बेटे की हत्या की गई है। विधायक बीमा भारती का भी बेटे की खबर मिलने के बाद से ही रो रोकर बुरा हाल है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने बीमा भारती से मिलकर उन्‍हें सांत्‍वना दी। राज्‍य के कई मंत्री व विधायक भी बीमा भारती को सांत्‍वाना देने पहुंचे। जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा, उसे बख्‍शा नहीं जाएगा।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने JDU विधायक बीमा भारती के बेटे की मौत दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होने बिहार के कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर नीतीश सरकार पर भी हमला बोला है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here