जया बच्चन का सरकार पर निशाना, कहा- ‘आप गाय को बचा रहे हैं, लेकिन महिलाओं पर अत्याचार जारी है’

0

राज्यसभा में समाजवादी पार्टी (एसपी) की सांसद व मशहूर अभिनेत्री रह चुकीं जया बच्चन ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए बच्चन ने कहा कि सरकार से इस दिशा में ठोस कदम उठाने चाहिए।जया ने कहा कि अब-जब महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों से निपटने के लिए ठोस कदम उठाने की जरुरत है, तो आपका सारा ध्यान गायों को बचाने में लगा हुआ है।

जया बच्चन ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ बड़े कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आप(सरकार) गायों को बचाने के लिए कदम उठा रहे हैं, लेकिन महिलाओं पर हो रहे अत्याचार कम नहीं हो रहे हैं।’ जया ने सरकार से महिला सुरक्षा के लिए युद्धस्तर पर पहल करने की अपील की।

जया बच्चन द्वारा महिलाओं से जुड़ा मुद्दा उठाने पर सदन में कई सदस्यों ने मेज थपथपा कर उनकी बात का समर्थन भी किया। बता दें कि जया बच्चन समय-समय पर महिलाओं के खिलाफ हो रहे उत्पीड़न के मुद्दे को संसद में उठाती रहीं हैं।

चाहे वह दिल्ली में हुए निर्भया कांड का मुद्दा हो या यौन उत्पीड़न के अन्य मामले, जया ने हर ऐसे मामले पर मुखर रूप से अपनी बात सदन के सामने रखी है। गुजरे दौर की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन राज्यसभा में सपा की तरफ से सांसद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here