हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगने के 19 महीने बाद सेलिब्रिटी हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने थामा बीजेपी का दामन

1

हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगने के 19 महीने बाद सेलेब्रिटी हेयर ड्रेसर जावेद हबीब सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल होने के तुरंत बाद जावेद हबीब ने कहा कि अब तक वे बालों के चौकीदार थे और अब देश के चौकीदार हो गए हैं।

जावेद हबीब

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक बीजेपी में शामिल होने के बाद जावेद हबीब ने कहा कि, ‘अब तक मैं लोगों के बालों का चौकीदार था, आज से मैं देश का चौकीदार बन गया हूं।’ पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि जावेद बहुत जल्द किसी पार्टी के साथ जुड़ सकते हैं।

जावेद हबीब के देशभर में लगभग 200 सैलून चलते हैं और उन्होंने लंदन के मौरिस स्कूल ऑफ हेयर ड्रेसिंग तथा लंदन स्कूल ऑफ फैशन से डिप्लोमा लिया हुआ है। देश में उन्हें सेलेब्रिटी हेयर ड्रैसर माना जाता है।

बता दें कि, बीजेपी में शामिल होने से पहले सितंबर 2017 में जावेद हबीब पर धार्मि‍क भावनाएं आहत करने के आरोप में काशी के रामनगर में केस दर्ज किया गया था। केस दर्ज करावाने वाले शख्स का कहना था कि, हबीब की फर्म का एक विज्ञापन पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं को उनके पार्लर में बाल कटवाते दिखाया था। ये देवी-देवताओं का अपमान है। इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब बवाल मचा था।

हालांकि, बढ़ते आक्रोश के बीच हबीब ट्वीटर पर एक वीडियो के जरिए इस मामले पर माफी मांग ली थी। उन्होंने कहा था कि, हमारे भागीदारों में से किसी ने कोलकाता में बिना हमारी अनुमति के यह विज्ञापन जारी किया है। हमारी कारोबार प्रणाली फ्रेंचाइजी आधारित है। यदि हमारे विज्ञापन अभियान ने अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो हम जनता से इसके लिए माफी माँगते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here