चार साल पुरानी खबर शेयर कर जमकर ट्रोल हुए गीतकार जावेद अख्तर

0

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले मशहूर गीतकार और कवि एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर अपने एक ट्वीट की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल रविवार को उन्होंने चार साल पुरानी एक न्यूज़ शेयर की, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स जावेद अख्तर के इस ट्वीट की ना केवल आलोचना कर रहे हैं, बल्कि इतनी पुरानी न्यूज को साझा करने की वजह से उनका मजाक भी बना रहे हैं।

जावेद अख्तर
फाइल फोटो: जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने रविवार (20 अक्टूबर) को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। ये तस्वीर साल 2015 की उस घटना की हैं जब उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा ने कृष्ण कुमार नाम के एक टाइपराइटर के साथ बदसुलूकी करते हुए उनका टाइपराइटर तोड़ दिया था। इस तस्वीर को साझा करते हुए जावेद अख्तर ने लिखा, “यह बूढ़ा व्यक्ति बेरोजगारों की नौकरी के लिए आवेदन करता था। उसका टाइपराइटर अब मरम्मत के लायक नहीं है।”

उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे मजे लेते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “दो साल पुराना पोस्ट शेयर किया है, अल्लामियां ने तुझे जन्नत के शराब ज्यादा ही पिला दिया लगता है! होश में रहा करो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जावेद अख्तर, मेरी जानकारी से यह मामला पूराना है और इन अंकल को इस हादसे बाद नया टाइपराइटर मशीन दिया गया था।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर ये फोटो मैंने 2015 में क्लिक की थी, इन बुजुर्ग का नाम कॄष्ण कुमार है और इनके साथ न्याय हो चुका है। इन्हें नया टाइपराइटर दे दिया गया, साथ ही मौजूदा सरकार ने इन्हें 2 लाख रुपये भी दिए थे। और पुलिस कर्मी प्रदीप कुमार को सस्पेंड भी कर दिया गया था।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “चचा ओ चोट्टी वाले चाचा, ये न्यूज़ बहुत पुरानी है, बुजुर्ग को नया टाइपराइटर, पुलिस वाले को सजा और बुजुर्ग से माफी भी मांग चुका है।” इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आपको कोई भी ट्वीट करने से पहले सोचना चाहिए।” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here