“जैसे कि आपको हार्वर्ड से बाहर निकाला गया था?”, BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़के जावेद अख्तर

0

अपनी टिप्‍पणियों को लेकर अक्‍सर सुखिर्यों में रहने वाले केन्द्र में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया जिसे देखकर बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर भड़क गए।

जावेद अख्तर

दरअसल, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने 8 जून 2018 का एक लेख अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें आस्ट्रिया में सात मस्जिदों को बंद करने और 60 इमामों को धक्के देकर निकालने की बात कही गई थी। उनके इस ट्वीट पर जावेद अख्तर ने भड़कते हुए सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दिया।

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले मशहूर गीतकार और कवि एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने भाजपा सांसद के पोस्ट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “जैसे कि आपको हार्वर्ड से बाहर निकाला गया था? तुम ये डिजर्व करते थे। मुझे विश्वास है तुम जैसों का काम होगा, तुम सब एक ही डाली के पंछी हो। तुम सब के पंख नफरतों से भरे हैं जो उड़ान भरते हैं।”

जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए हैं। जावेद अख्तर के इस जवाब से कुछ लोग उनके साथ खड़े होते दिखे तो कई लोग उनपर बरस पड़े। हालांकि, भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जो लेख साझा किया है, वह साल 2018 का है। यह लेख द वॉक्स में छपा था, जिसमें मस्जिदों को बंद किए जाने की खबर भी छपी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here