जावेद अख्तर की जेब से क्यों निकला ऐसी चीज़ का पैकट?

0

मुम्बई में आयोजित स्टारडस्ट का अवार्ड फंक्शन चल रहा था। जिसमेें बाॅलिवुड के सभी नामचीन दिग्गज सितारे हिस्सा ले रहे थे। रात के उस हिस्से को मशहूर एंकर मनीष पाॅल होस्ट कर रहे थे। उन्हें अचानक से एक शरारत सूझी। उनकी इस हरकत से सभी नामचीन सितारे हैरान रह गए।

जावेद अख्तर

मनीष पाॅल ने अफवाह उड़ा दी की फराह खान की लिपस्टिक खो गई है। इसलिए आपकी जेबों और बैग्स की तलाशी ली जाएगी। बाॅलीवुड सितारे सोच रहे थे कि ये एक मजाक है। किसी की तलाशी नहीं ली जाएगी। लेकिन मनीष पाॅल ने सचमूच तलाशी लेनी शुरू कर दी।

जब सबसे पहले मनीष पाॅल ने शबाना आज़मी के बैग की तलाशी ली तो उसमें एक लिप बाम मिला। इसके बाद मनीष ने रणबीर की तलाशी के दौराने पूछा कि पॉकेट में क्या छुपा रखा है, तो इस पर रणबीर ने कहा कि पॉकेट में रॉकेट है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब काजोल के बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से एक छोटा सा कंघा मिला जो उन्होंने अपने मोबाइल के कवर में छिपा कर रखा हुआ था।

इसके बाद जावेद अख्तर की जेब की पोल सबके सामने खुल गई। मनीष पाॅल ने जब जावेद अख्तर की जेब की तलाशी लेते हैं तो उसमें से शुगर का पैकेट निकला। अब ये समझ नहीं आया कि स्टारडस्ट के शो में जावेद अख्तर अपनी जेब में शुगर के पैकट क्यों रखकर आए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here