सलमान खान को जाट, गुज्जर और राजपूतों ने लव त्यागी के सर्मथन में कैंपेन चलाकर किया गलत साबित

0

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 अंतिम चरण में पहुंचते-पहंुचते अपनी अलग तरह की सुर्खियों के चलते और भी अधिक दिलचस्प हो चला है। बिग बॉस 11 जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे नए खुलासे सामने आते जा रहे हैं।

बिग बॉस में वीकेंड का वार में प्रियांक शर्मा को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा जबकि लव त्यागी घर में बने रहे। लव त्यागी के पक्ष में जमकर वोटिंग हुई। लोगों का मानना था इस बार लव बाहर का रास्ता देखेंगे लेकिन एमसा नहीं हुआ घर से निकले प्रियांक शर्मा। लव त्यागी को बचाने के लिए और विनर की रेस तक पहुंचाने के लिए जाट गुज्जर, और राजपूत समूदाय ने जबरदस्त तरीके से लव त्यागी के सर्मथन में कैंपेन चलाया और लोगों से उन्हें जीताने की अपील की।

रविवार को उत्तर प्रदेश की सड़कों पर सैकड़ों कारों और बाइक्स का काफिला लव त्यागी के समर्थन में देखा गया। यह बड़ी भीड़ रैलियों की शक्ल में दिखी जो पोस्टर और बैनर लेकर लव त्यागी के पक्ष में अभियान चलाते हुए दिखें। सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हुए जिनमें लव त्यागी को जीताने की अपील लेकर लोग सड़कों पर उतरते दिखें।

कहा जा रहा था कि सलमान को भी लग रहा था कि इस बार लव त्यागी बाहर का रास्ता देखेंगे लेकिन उनके सर्मथक उन्हें जीताने के लिए सड़कों पर उतरते दिखे वह सलमान खान को गलत साबित कर लव त्यागी को बिग बाॅस के घर में बचाए रखने में अभी तक तो कामयाब रहें। अब देखना यह होगा कि क्या लव त्यागी विनर तक पहंुच पाते है या नहीं।

इस प्रकार की अन्य रैलियां और बड़े अयोजन गुड़गांव, मुजफ्फरनगर और हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में जोरदार तरीकों से होते हुए दिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here