बिग बॉस 12: अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के पिता का खुलासा, बोले- कुछ लोग फोन करके कह रहे हैं- ‘हमारी बेटी होती तो काट के फेंक देते’

0

छोटे परदे के सबसे चर्चित रियल‍िटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है। रविवार(16 सितंबर) को अभिनेता सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड का शुभारंभ किया। बिग बॉस सीजन 12 पूरी तरह से जोड़ियों पर आधारित है।

भजन गायक अनूप जलोटा अपनी शिष्या और गायक जसलीन मथारू के साथ शो में एंटर हुए हैं। लेकिन बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाले गायक की जोड़ीदार जसलीन भाथरू के रिश्ते के बारे में जैसे ही पता चला तो हर कोई हैरान रह गया। बिग बॉस के घर में जसलीन और अनूप के रिश्ते की चर्चा हो रही है। वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोगों के लिए ये मजाक का टॉपिक बना हुआ है।

जब अनूप और जसलीन ने सलमान खान के सामने खुलासा किया था कि वो पिछले 3 साल से जसलीन के साथ रिश्ते में हैं तब हर कोई दंग रह गया। दोनों के रिश्ते को लेकर अब जसलीन के पिता केसर मथारु ने कई बड़े खुलासे किए हैं, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए जसलीन के पिता केसर मथारु ने कहा, “मैं अपनी बेटी के जरूर उसके करीब हूं लेकिन मुझे कुछ भी पता नहीं था, मैंने ये सब बिग बॉस में देखा और मीडिया में पढ़ा हैं और जब वह बाहर आती है तो मैं उससे बात करूंगा।”

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि, ‘क्या जसलीन संगीत सीखने के लिए अनुप के घर जाती थी?’ इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “हां, वो काफी समय से उनकी शिष्य रही हैं और संगीत सीख रही है। उसने कॉलेज लेवल पर भी परफॉर्म किया है तो उसकी म्यूजिक को लेकर अच्छी समझ है।”

वहीं, एक सवाल के जवाब में जसलीन के पिता केसर मथारु ने कहा, मुझे कई पहचान वालों के फोन आ रहे हैं वो मुझसे कह रहे हैं ‘हमारी बेटी होती तो काट के फेंक देते।’

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही जसलीन के पिता ने कहा था कि अनूप जलोटा और उसके रिश्ते की खबर मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी शॉक से कम नहीं है। हालांकि, जब तक मैं जसलीन से मिल नहीं लेता मैं उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में कमेंट नहीं करूंगा। फिलहाल, अभी वह बिग बॉस-12 में है और हम चाहते हैं कि वह पॉजिटिव रहे और विनर बनकर बाहर निकले।

साथ ही उन्होंने कहा था कि, मैं ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं, वह एक ट्रेन्ड सिंगर है और कई मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ स्टेज शो कर चुकी है। हम एक इज्जतदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं और मेरी बेटी की इंडस्ट्री में नाम है इसलिए पब्लिसिटी बटोरने की उसे जरुरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here