हिमाचल प्रदेश: कुल्लू में विदेशी महिला पर्यटक ने कैब ड्राइवर पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

0

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली में 30 साल की एक विदेशी महिला के साथ कथित-तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता जापान की रहने वाली है और वो भारत यात्रा पर आई थी, पीड़िता ने इसकी शिकायत मनाली पुलिस स्टेशन में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित महिला की ओर से दिये गये सबूत के आधार पर एक शख्स को हिरासत में लिया है।

महिला खिलाड़ी
प्रतिकात्मक फोटो

टाइम्स न्यूज नेटवर्क के हवाले से NBT में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कुल्लु की पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376 और धारा 506 के तहत गुरुवार को केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी को शुक्रवार को रेप और धमकी के आरोपों के चलते गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक साथ ही उन्होंने बताया कि, ‘महिला के मुताबिक, बुधवार को धर्मशाला जाने वाली उनकी बस छूट गई और अगली बस शाम को 4 बजे थी। उन्होंने घूमने के लिए एक कैब बुक की और हिडिंबा मंदिर गईं। इसी बीच उनकी दूसरी बस भी छूट गई। उन्होंने कैब ड्राइवर को कहा कि वह उन्हें धर्मशाला बस स्टैंड पहुंचा दे, जिससे वह अगली बस पकड़ सकें। इसपर वह ड्राइवर उन्हें किसी सूनसान जगह ले गया और उनके साथ दुष्कर्म किया।’

पीड़िता का मेडिकल चेकअप कुल्लु के एक हॉस्पिटल में करवाया गया लेकिन अभी रिपोर्ट आनी बाकी है। फिलहाल, आगे की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here