पटना में जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस व कार की भीषण टक्‍कर, हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

0

बिहार में शनिवार (18 जुलाई) की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। पटना के पुनपुन के नजदीक तेज रफ्तार जनशताब्दी एक्सप्रेस और एक कार की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद जोर धमाके की आवाज दूर गांव तक गई।

पटना

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने शनिवार को बताया कि पटना-गया रेलखंड पर पोटही-नदवां के बीच अवैध रूप से एक कार ट्रैक पार कर रही थी, तभी पटना-रांची जनशताब्दी स्पेशल ट्रेन पहुंच गई, जिससे ट्रेन और कार में टक्कर हो गई।

इस हादसे में कार पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में ट्रेन के यात्रियों को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद तत्काल स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए भेज दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने कहा कि घटना के बाद रेल परिचालन में कोई बाधा उत्पन्न नहीं हुई है और ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया। घटना-स्थल पुनपुन स्टेशन से पांच किमी और पटना जंक्शन से करीब 20 किमी दूर है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद जोर धमाके की आवाज दूर गांव तक गई। ट्रेन के कार से टकराने पर भयानक आवाज हुई, आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े। उन्‍होंने कार में देखा तो तीन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here