मदर्स डे पर मां श्रीदेवी की इस पुरानी तस्वीर को शेयर कर जाह्नवी कपूर ने लिखी दिल को छू लेने वाली बात

0

बॉलीवुड के कई स्टार्स ने रविवार को मदर्स डे पर मां के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर उन्हें बधाई दी है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने मदर्स डे पर श्रीदेवी संग अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा है।

मदर्स डे

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन का फोटो शेयर किया है, जिसमें वह मां श्रीदेवी की गोदी में बैठी दिखाई दे रही हैं। फोटो में दिवंगत अभिनेत्री जहां खूबसूरत वाइट ऐंड मरून कॉम्बिनेश की साड़ी पहनी दिख रही हैं, तो वहीं नन्ही जाह्नवी क्रीम कलर का लहंगा-चुन्नी पहनी हैं। इसके साथ उनकी दो चोटी बनी हुई है। जाह्नवी और श्रीदेवी की ये पुरानी तस्वीर बेहद इमोशनल करने वाली है।

फोटो शेयर करने के साथ जाह्नवी ने मदर्स डे के लिए खास मेसेज भी लिखा, जिसके जरिए उन्होंने लोगों से अपनी मां का ध्यान रखने और प्यार करने की अपील की। जाह्नवी ने लिखा, इनकी सुनिए, इन्हें संजोकर रखिए जिससे आप इन्हें याद कर पाएं, दुनिया का सारा प्यार केवल इनके लिए, हैप्पी मदर्स डे।

बता दें कि, पिछले साल 24 फरवरी को उनकी मां श्रीदेवी की दुबई में एक्सीडेंटल ड्रोनिंग की वजह से मौत हो गई थी। जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

जाह्नवी कपूर के अलावा बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स भी मदर्स डे पर मां के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर उन्हें बधाई दे रहें है।

View this post on Instagram

Missing my mama 🌸 happy mummy’s day!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here