‘धड़क’ के बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साइन की दूसरी फिल्म, इन स्टार्स के साथ आएंगी नजर

0

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। ‘धड़क’ के बाद जाह्नवी ने अपनी दूसरी फिल्म साइन कर ली है, जिसमें वह कई सुपरस्टार्स के साथ नज़र आएंगी।

जाह्नवी कपूर
फाइल फोटो- जाह्नवी कपूर

बता दें कि दर्शकों ने ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान खट्टर की जोड़ी को खूब पसंद किया। अपनी एक्टिंग के जरिए जाह्नवी कपूर दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतने में कामयाब रहीं। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बता दें कि जाह्नवी ने ‘धड़क’ के बाद अपनी दूसरी फिल्म तख्त (Takht) साइन की है।

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म तख्त (Takht) में अभिनेता रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारे के साथ जाह्नवी कपूर भी नज़र आएंगी।

करण जौहर ने गुरुवार (9 अगस्त) को ट्वीट कर कहा, “मैं ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर जैसे मुख्य कलाकार के होने से बहुत उत्साहित और सम्मानित हूं।”

करण जौहर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई… एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की…तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है।’

साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया ने कहा, “जहां से शुरुआत की थी, वहीं वापस, अपनी जड़ों में। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस ऐतिहासिक फिल्म तख्त का हिस्सा बनकर बहुत उत्सुक हूं।” बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के निर्देशक करण जौहर थे।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने ट्वीट कर कहा, “वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की इस फिल्म की कहानी मुगलों पर आधारित होगी लेकिन यह कहानी मुख्य रूप से तख्त को लेकर दो भाइयों के बीच की जंग पर आधारित होगी। करण जौहर की यह फिल्म 2020 में रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here