श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी ने यहां मनाया अपना पहला बर्थडे, वायरल हुआ वीडियो

0

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे देश में गम का महौल है। श्रीदेवी के निधन के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हे अपने तरीके से याद कर रहा है।

file photo

वहीं, दूसरी ओर मंगलवार(6 मार्च) को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपना 22वां जन्मदिन मनाया। जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने अपना बर्थडे अनाथालय में समय बिताकर मनाया। इस परंपरा की शुरूआत श्रीदेवी ने बरसों पहले की थी। ताकि वो गरीबों और बेसहारा बच्चों की मदद कर सके।

बता दें कि, जाह्नवी कपूर का वीडियो कहा का है ‘जनता का रिपोर्टर’ इसकी पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को फिल्म फेयर नाम से बने एक वेरिफाई ट्विटर अकाउंट ने अपने पेज पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि, इससे पहले जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के निधन के करीब 6 दिन बाद इंस्टाग्राम पर उनके साथ जुड़ी हुई यादों को शेयर किया था। जाह्नवी ने अपने बर्थडे से पहले लोगों से बेहद ही इमोशनल अपील भी की थी। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर मां की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मेरे बर्थडे पर मैं आप लोगों से इतना कहना चाहती हूं कि आप अपने पेरेंट्स से प्यार करें।’

बता दें कि, हिंदी फिल्मों की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री कही जाने वाली 54 वर्षीय अदाकारा की 24 फरवरी को दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी। डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं। देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई।

हालांकि, उनके मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी। दुबई के अभियोजक कार्यालय ने अभिनेत्री का पार्थिव शरीर 72 घंटे बाद उनके शोकाकुल परिवार को सौंप दिया। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार को दुबई से मुंबई लाया गया।

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here