माइकल जैक्सन की बहन 50 साल की उम्र में बनी माँ, हुआ बेटा

0

मशहूर सिंगर और सात बार की ग्रैमी अवॉर्ड विनर जेनेट जैक्सन 50 साल की उम्र में माँ बन गई हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

जैक्सन के प्रतिनिधि ने एक बयान में कहा, “जेनेट जैक्सन और उनके पति विसम अल माना अपने बेटे एइशा अल माना को पाकर रोमांचित है। जेनेट के प्रसव में कोई दिक्कत नहीं हुई और वे अब आराम कर रही हैं।

माइकल जैक्सन की सबसे छोटी बहन जेनेट के प्रवक्ता ने विदेशी मिडिया में इसकी पुष्टि कर दी है। एक बयान जारी कर कहा गया है कि जेनेट और उनके बिनजेसमैन पति विसम अल माना, इस गुड़ न्यूज़ के बाद बेहद थ्रिल्ड है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटे का नाम ऐस्सा अल मना रखा गया है। डिलेवरी के बाद माँ और बेटा स्वस्थ हैं। पिछले साल अप्रैल में जेनेट की प्रेग्नेंसी का पता चल था जब उन्होंने अपना ‘अनब्रेकेबल टूर’ कैंसल कर दिया था और बाद में वो लन्दन में बेबी-शॉपिंग करते हुए दिखाई दे रही थीं।

पॉपस्टार जेनेट जैक्सन ने लंदन के रहने वाले बिलियनियर मुस्लिम विसम अल माना से शादी करने के बाद अब पूरी तरह इस्लाम धर्म अपना लिया था। गौरतलब है कि जेनेट के पति उनसे उम्र में 9 साल छोटे हैं और इनकी शादी साल 2012 में हुई थी। जेनेट पॉप स्टार माइकल जैक्सन की छोटी बहन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here