जम्मू-कश्मीरः होटल के कमरे में मृत पाया गया पुलिस अधिकारी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस का एक अधिकारी बुधवार (26 दिसंबर) को बडगाम जिले में अपने होटल के कमरे में मृत पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की अपहरण-रोधीइकाई में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अब्दुल हामिद का शव हुमहामा क्षेत्र के होटल से बरामद किया गया।

पुलिस
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक बारामूला जिले का रहने वाला था और प्रशासन की ओर से होटल में उसके रहने की व्यवस्था की गई थी। शुरुआती जांच के अनुसार, पुलिस ने कहा कि पुलिसकर्मी की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई होगी।

वहीं, दूसरी ओर जम्मू एवं कश्मीर के डोडा जिले में भारतीय सेना के एक जवान की कहासुनी के बाद उसके सहकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हवलदार राजेश को उनके सहयोगी ने मंगलवार देर रात भदरवाह इलाके में स्थित एक सैन्य शिविर में गोली मार दी।

घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। अधिकारी ने कहा, पुलिस ने आरोपी सिपाही की हिरासत की मांग की है। सेना ने भी इस मामले की आंतरिक जांच के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here