अरुण जेटली का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा उन्हें उम्मीद थी शीला दीक्षित पार्टी छोड़ कर आराम करेंगी

0

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को कहा कि कांग्रेस आज अपने सबसे कमजोर स्थिति में है और उन्हें उम्मीद थी कि शीला दीक्षित पार्टी छोड़कर आराम करेंगी, जिन्हें उत्तर प्रदेश में पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया है।
sheila
पीटीआई भाषा की खबर के अनुसार, मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने से जुड़े एक समारोह के दौरान जेटली ने कहा, “कांग्रेस पार्टी अभी अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है और इसलिए एक के बाद एक निर्णय कर रही है… हाल ही में उन्होंने शीला दीक्षित को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का निर्णय किया। हालांकि मैं उनका काफी सम्मान करता हूं, मैंने उम्मीद की थी कि वे पार्टी छोड़कर आराम करेंगी।”

वित्त मंत्री ने कहा, “उन्हें उत्तर प्रदेश में इस बार वोट नहीं मिलेंगे और यही स्थिति अन्य राज्यों में होगी। देश उन्हें तब तक स्वीकार नहीं करेगा, जब तक वे इस धारणा को नहीं बदलते कि नेता केवल एक परिवार में ही पैदा लेते हैं।”

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार पर चुटकी लेते हुए जेटली ने कहा कि उनके प्रयोगों की कीमत राष्ट्रीय राजधानी की जनता को चुकानी पड़ रही है।

LEAVE A REPLY