सोशल मीडिया: ‘केजरीवाल जेटली के साथ बैठकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं, लगता है जेटली ने मानहानि का केस वापस ले लिया है’

0

राजधानी दिल्ली में गुरुवार (18 जनवरी) की शाम को आयोजित एक डिनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दरअसल, वायरल हो रही इस तस्वीर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हाल के वर्षों में राजनीतिक ‘दुश्मन’ बने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि यह डिनर बेहद खास साबित हुआ।

PHOTO: @AamAadmiParty

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में आयोजित जीएसटी कौंसिल की बैठक के बाद सीएम केजरीवाल की ओर से मशहूर फाइव सेंसेज गार्डन में कौंसिल के सभी सदस्यों के लिए यह डिनर आयोजित किया गया था। जिसमें वित्त मंत्री जेटली भी पहुंचे थे। इस दौरान दोनों पास में बैठे, उनके बीच बातचीत हुई और दोनों के चेहरों पर मुस्कराहट दिख रही थी।

इस दुर्लभ संयोग को देखकर डिनर में शामिल अन्य अतिथि भी हैरान होने के साथ-साथ काफी अच्छा महसूस कर रहे थे।इस पार्टी की कुछ तस्वीरें आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों नेता एक दूसरे के साथ बहुत ही खुशमिजाजी के साथ मुलाकात की और साथ में बहुत ही आराम से बैठे हैं।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री केजरीवाल के अलावा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्य के फूड एंड सप्लाई और पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन, गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे थे। इनके अलावा अन्य राज्य के गणमान्य व्यक्ति और जीएसटी काउंसिल के सदस्य भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

बता दें कि डीडीसीए भ्रष्टाचार का मामला उठाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के वित्त मंत्री अरुण जेटली से तल्ख रिश्ते जगजाहिर हैं। जेटली ने हाई कोर्ट में केजरीवाल पर 20 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा भी किया हुआ है। अभी यह मामला कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में यह दृश्य बाकी राजनेताओं के साथ-साथ आम लोगों को भी हैरान कर गया।

देखिए, ट्विटर पर लोगों ने कैसे मजे लिए

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआत में जेटली केजरीवाल के इस डिनर में जाने को तैयार नहीं थे, लेकिन उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा अनुरोध करने पर वह उसमें शामिल हुए। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गई है। लोग अलग-अलग अंदाज में इस कमेंट कर मजा ले रहे हैं। देखिए कुछ मजेदार ट्वीट:-

https://twitter.com/JaiWadhwa11/status/954044739661148161

https://twitter.com/Ram_Jethmalani_/status/954213797073371136

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here