कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी बोले- राफेल डील पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ब्लैकमेल’ करने की कोशिश कर रहे हैं मनोहर पर्रिकर

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयपाल रेड्डी ने बीमारी से जूझ रहे देश के पूर्व रक्षा मंत्री और वर्तमान में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जयपाल रेड्डी ने मनोहर पर्रिकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी कुर्सी बचाये रखने के लिये राफेल लड़ाकू विमान सौदा के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ब्लैकमेल’ करने की कोशिश कर रहे हैं।

जयपाल रेड्डी
फोटो: ANI

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने कहा, ‘वह (मनोहर पर्रिकर) नैतिकता की बात करते हैं, मिस्टर पर्रिकर जोंक की तरह कुर्सी पर चिपके हैं इसमें क्या नैतिकता है। मैं जानता हूं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्लैकमेल करने की स्थिति में हैं, क्योंकि वह राफेल डील के दौरान रक्षामंत्री थे।’

जयपाल रेड्डी ने गुरुवार (20 दिसंबर) को मडगांव में पार्टी की ‘जन आक्रोश’ रैली के समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही। बता दें कि गोवा में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर कांग्रेस राज्य में ‘जन आक्रोश रैली’ का आयोजन कर रही है।

हाल ही में सीएण पर्रिकर दो निर्माणाधीन पुलों को देखने पहुंचे थे। इस दौरान वह काफी कमजोर दिखाई दिए। उनकी नाक में नली डली हुई थी। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है।

बता दें कि लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। साथ ही बता दें कि इस साल करीब तीन महीने तक अमेरिका में उनका उपचार चला। पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि बीजेपी राज्य में नेतृत्व परिवर्तन कर सकती है। हालांकि पार्टी ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है।

आईआईटी इंजीनियर से राजनेता बने 62 वर्षीय पर्रिकर दो क्षेत्रीय सहयोगियों गोवा फारवर्ड पार्टी और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी तथा तीन निर्दलीयों के सहयोग से गोवा में सरकार चला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here