मशहूर शेफ और मॉडल जगी जॉन अपने घर के किचन में मृत पाई गईं, पुलिस जांच में जुटी

0

टेलीविजन का जाना-माना चेहरा, मॉडल और सेलेब्रिटी शेफ जगी जॉन अपने घर में मृत पाई गई हैं। योग और खाना पकाने संबंधी कई मशहूर वीडियो बनाने वाली जगी जॉन का शव सोमवार को उनके रसोईघर में पाया गया। जगी केरल के कुरावणकोणम स्थित फ्लैट में मां के साथ रहती थीं। फिलहाल, पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

जगी जॉन

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि जॉन के सिर के पीछे चोट का निशान था जो मौत का कारण हो सकता है। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। माना जा रहा है कि जिस वक्त जगी की मौत हुई थी, उसी वक्त उनकी मां भी घर में ही थीं। हालांकि, वो बेटी की मौत की खबर से सदमे में हैं और पुलिस के सवालों का जवाब देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जगी का शव उनके पड़ोसी ने देखा था, क्योंकि जगी के पार्टनर लगातार उन्हें फोन कर रहे थे लेकिन जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो जगी के पार्टनर ने उनके पड़ोसी को फोन करके घर जाने को कहा। इसके बाद पड़ोसी ने ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं और मौत के कारणों का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

बता दें कि, जगी टेलीविजन चैनल रोज़बाउल पर ‘जगीज़ कुकबुक’ नाम से कुकरी शो चलाती थीं और ब्यूटी व पर्सनैलिटी शोज़ में बतौर जज भी दिखती थीं। साथ ही वो एक जानी मानी होस्ट, सिंगर, मॉडल, मोटिवेशनल स्पीकर और सेलिब्रिटी जज थीं। जगी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here