एयरपोर्ट पर वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला, सेल्फी लेने के बहाने बांह पर मारा चाकू

0

आंध्र प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल और वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी उस वक्‍त मामूली रूप से घायल हो गए जब एयरपोर्ट पर एक शख्‍स ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। अज्ञात शख्स ने उन पर सेल्फी लेने के बहाने चाकू से हमला कर दिया। हमले की वजह से उनके बांह में जख्म के निशान आए हैं। फिलहाल उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए तत्काल अस्पताल लेकर जाया गया है। शुरुआती सूचना से पता चला कि हमलावर हवाई अड्डे की कैंटीन में काम करता है।

रिपोर्ट के मुताबिक वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाई एस जगनमोहन रेड्डी गुरुवार को स्थानीय एयरपोर्ट पर एक शख्स ने धारदार चीज से उन पर हमला किया। आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रेड्डी के कंधे में मामूली चोट आई और वह ठीक हैं। इस घटना पर आंध्र प्रदेश के गृह मंत्री एनसी राजप्पा ने कहा कि विपक्षी नेता जगनमोहन रेड्डी के ऊपर विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर हमला किया गया है। हमलावर की पहचान एयरपोर्टकर्मी के तौर पर हुई है।

उन्होंने बताया कि हमलावर ने रेड्डी से पहले सेल्फी की गुजारिश की और उसके बाद हमला कर दिया। आरोपी शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने जगनमोहन रेड्डी पर किए हमलावर की पहचान की है। पुलिस ने बताया कि हमलावर की पहचान श्रीनु के तौर पर हुई है जो एयरपोर्ट लाउंज में वेटर का काम कर रहा है। वह ईस्ट गोदावरी जिले का रहनेवाला है। हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है।

जगनमोहन रेड्डी पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा की जा रही है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जगनमोहन रेड्डी पर हमला हैरान करने वाला है। सीआईएसएफ समेत सभी एजेंसियों से कहा गया है कि वह इसकी गहन जांच करें। मैं इस कायरना हमले की निंदा करता हूं और दोषियों को सजा देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here