पहलाज निगरानी की एक और कुंठा: ‘जब हैरी मेट सेजल’ में से संभोग शब्द को हटाने के लिए की 1 लाख वोटों की मांग

0

सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के प्रमुख पहलाज निहलानी ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में ‘संभोग’ शब्द पर आपत्ति जताते हुए इसमें इसका इस्तेमाल करने की शर्त तय की है।

Photo: NDTV

ख़बरों के मुताबिक, न्यूज़ एंजेसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने कहा है शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के फिल्म में ‘इंटरकोर्स’ शब्द को मंजूरी दे देंगे अगर फिल्म मेकर्स (इम्तियाज अली) 01 लाख लोगों का वोट अपने समर्थन में ले आएं।

साथ ही उन्होंने कहा कि, आप वोट करवाइए और मैं इस फ़िल्म के प्रोमो और बॉडी से ये शब्द नहीं हटवाऊंगा। मुझे इसके लिए एक लाख वोट्स चाहिए, मैं देखना चाहता हूं कि भारतियों की सोच बदली है या नहीं, क्या वो चाहते हैं कि उनके 12 साल के बच्चे इस शब्द (इंटरकोर्स) का मतलब समझे?

गौरतलब है कि शाहरुख और अनुष्का की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ जिसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं, इसके तीन मीनी ट्रेलर जारी किए गए। जिसके दूसरे ट्रेलर में शाहरुख को अनुष्का एक बॉन्ड साइन करने को कहती हैं। जिसका मतलब था कि अगर हम दोनों के बीच कोई फिजीकल रिलेशन (‘इंटरकोर्स’) बनता है तो इसके लिए शाहरुख कोई हर्जाना नहीं देना होगा।

बता दें इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ‘जब हैरी मेट सेजल’ एक पर्यटक गाइड और उनकी प्रेम कहानी के बारे में एक फिल्म है, फिल्म 04 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here