बिहार: नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में ITBP जवान सहित 3 गिरफ्तार

0

बिहार में एक बार फिर सें इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार को आईटीबीपी (ITBP) के एक जवान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बिहार
प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सारण जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिकिशोर राय ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में सोनू सद्दाम, अतिश कुमार शर्मा और रविराज शर्मा शामिल हैं। रविराज आईटीबीपी का जवान है। एसपी ने कहा कि रविराज की गिरफ्तारी की सूचना आइटीबीपी के अधिकारियों को दे दी गई है।

छात्रा शनिवार को छपरा में जब परीक्षा देकर घर लौट रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची। घर में घुसते ही वह अचेत हो गई। बेहोश लड़की को परिवारवालों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत चिंताजनक देखकर उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया। फिलहाल, पीड़िता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

एसपी ने बताया कि रविवार को इस मामले में एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल की जांच की। जांच में टीम को खून के धब्बे मिले हैं। इस बीच, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोमवार को पीएमसीएच पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की और उसे आर्थिक मदद भी दी।

पूर्व सांसद ने बिहार की लचर कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए इस मामले में पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज करने और 45 दिनों के अंदर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here