सृजन घोटाला: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

0

आयकर विभाग की टीम ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा के पटना स्थित आवास पर छापा मारा है। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है। ख़बरों के मुताबिक, आयकर विभाग ने यह छापा सृजन घोटाले के सिलसिले में की है।

Sushil modi
file photo -Sushil modi

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम दोपहर बाद सुशील मोदी की बहन के आवास पर पहुंची। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है।

बताया जा रहा है कि रेखा सुशील मोदी के रिश्ते में बहन लगती है। रेखा का नाम बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में आया था। तब से विपक्ष घोटाले में सुशील मोदी की बहन के नाम पर शुरू से ही उनपर हमलावर रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए सृजन घोटाला मामले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के रिश्तेदारों के शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। तेजस्वी ने सुशील मोदी की कथित बहन रेखा मोदी और भांजी उर्वशी मोदी को इस घोटाले में करोड़ों रुपये का लाभ होने का आरोप लगाया है।

बता दें कि जब सृजन घोटाला सामने आया था पूरे राज्य में राजनीतिक घमासान मच गया था। एक तरफ विपक्षी पार्टियां लगातार सुशील मोदी के शामिल होने का आरोप लगा रही थी तो दूसरी ओर से नीतीश कुमार की सरकार पक्षपात करने का भी आरोप लगा था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here