महात्मा गांधी की स्पेलिंग लिखने में गलती कर बैठे इजराइली PM नेतन्याहू, ट्विटर पर हुए ट्रोल

0

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू आज सुबह अपनी पत्नी सारा नेतन्याहू के साथ अहमदाबाद हवाईअड्डे पहुंचे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया।

बेंजामिन नेतन्याहू
photo- पंजाब केसरी

जिसके बाद भारी सुरक्षाबलों के साथ पीएम मोदी और बेंजामिन नेतन्याहू ने अहमदाबाद हवाईअड्डे से साबरमती आश्रम तक आठ किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान हजारों लोगों ने पीएम मोदी और नेतन्याहू का स्वागत किया।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम में नेतन्याहू ने अपनी पत्नी और पीएम मोदी के साथ मिलकर पतंग भी उड़ाई, उन्होंने पूरा आश्रम घूमा। गांधी जी के चरखे के साथ-साथ उनकी तस्वीरों से लेकर वहां मौजूद हर सामग्री को ध्यान से देखा।

इजरायल के पीएम और उनकी पत्नी ने साबरमती आश्रम के दौरे को काफी प्रेरणादायी भी बताया। आश्रम से लौटते वक्त उन्होंने संदेश दिया, इंसानियत के महान पैगम्बरों में से एक महात्मा गांधी के घर का दौरा काफी प्रेरणादायी रहा।

लेकिन डायरी में अपनी बात लिखते हुए इजराईली मेहमान से एक बड़ी गलती हो गई। इस गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी चुटकी ले रहे हैं। बता दें कि, उन्होंने अपना संदेश अंग्रेजी में लिखा।

उन्होंने अपने संदेश में गांधी की स्पेलिंग गलत लिख दिया। दरअसल, उन्होंने Gandhi की जगह Ghandi लिख दिया।जिस कारण वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहें हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट्स :

https://twitter.com/rajattweets217/status/953521956149641217

https://twitter.com/BorkarSonal/status/953522646167166981?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.punjabkesari.in%2Fnational%2Fnews%2Fthis-mistake-made-by-israeli-pm-in-sabarmati-ashram-739850

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here