INDvsAUS: देखें, कैसे ईशांत शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ और मैट रेनशॉ को चिढ़ाया, कोहली भी हंस दिए

0

नई दिल्ली। बेंगलुरु में चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन खिलाड़ियों के मजेदार एक्सप्रेशन देखने को मिले। रविवार(5 मार्च) को तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने स्पेल के पहले घंटे में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और ओपनर मैट रेनशॉ के साथ मजाक किया।

फोटो: BCCI

दोनों ऑस्ट्रेलियाई बज्जेबाजों ने जब अजीब तरह से मुंह बनाया तो ईशांत उन्हें चिढ़ाते हुए अजीब तरीके से मुंह बना मिमिक्री की। इशांत की यह एक्टिंग देख कप्तान विराट कोहली समेत मैदान में मौजूद दर्शक खुद को हंसने से नहीं रोक पाए। ईशांत शर्मा भले ही विकेट न ले पाए हो, लेकिन दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खिंचने में सफल हुए।

दरअसल, यह वाक्या ऑस्ट्रेलियाई पारी के 27वें ओवर में हुआ। उस वक्त ईशांत शर्मा गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद ईशांत ने अजीब ढंग से अपना चेहरा बनाकर रेनशॉ को चिढ़ाया। रेनशॉ ने भी कुछ उसी अंदाज में ईशांत को पलटवार किया।

इसके थोड़ी ही देर बार यह ड्रामा दोबारा तब नजर आया जब ईशांत ने चौथी गेंद स्मिथ को डाली। स्मिथ उसे अच्छे ढंग से खेल नहीं पाए। इस पर ईशांत ने अजीबोगरीब तरीके से रिएक्शन दिया। ऐसा लगा कि जैसे ईशांत ने उन्हें चिढ़ाया हो। यह देख कोहली हंसते नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here