देखिए विराट कोहली का रिएक्‍शन जब स्‍टेडियम में दिखा उनका हमशक्‍ल

0

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच इंदौर टेस्‍ट में एक ऐसा ही वाकया सामने आया। यहां पर मैच के दूसरे दिन कोहली जैसे दिखने वाले एक शख्‍स को स्‍टेडियम में लगी स्‍क्रीन के साथ ही टीवी पर भी दिखाया गया।

मैच देखने पहुंचे कई लोगों ने कोहली के हमशक्‍ल के साथ तस्‍वीरें खिचार्इं और ऑटोग्राफ भी लिए। इस सीन को जब कोहली ने देखा तो वे अपनी भावनाएं जाहिर करने से रोक नहीं पाए। अजिंक्‍या रहाणे और रोहित शर्मा की पार्टनरशिप के दौरान उस शख्‍स को स्‍क्रीन पर दिखाया गया। इसमें उसने कोहली की तरह ही अभिवादन किया और थंब अप किया।

Also Read:  हजरत निजामुद्दीन दरगाह के दो सूफी पाकिस्‍तान से हुए लापता

इस पर ड्रेसिंग रूम में बैठे कोहली हंसी नहीं रोक पाए। उन्‍होंने ताली बजाकर प्रतिक्रिया दी। उनके साथ बैठे बाकी खिलाड़ी भी हंसते नजर आए। कोहली के इस हमशक्‍ल का नाम प्रिंस है। उसने बताया कि शुरू में उसे भी पता नहीं था कि वह कोहली से समानता रखता है।

Also Read:  India 348 for 6 at tea on day 3 in fourth Test

लेकिन उनकी तरह दाढ़ी बढ़ाने के बाद दोस्‍तों ने इस बारे में बताया। शुरू में मां-बाप ने दाढ़ी के लिए मना किया लेकिन अब वे कुछ नहीं कहते। उनका कहना है कि कई लोग उन्‍हें कोहली की मान लेते हैं। प्रिंस के अनुसार वे अभी तक कोहली से मिल नहीं पाए हैं। बताया जाता है कि इंदौर टेस्‍ट में लोगों ने प्रिंस को घेर लिया था। इस पर पुलिस ने उन्‍हें बाहर निकाला था।

Also Read:  महिला दिवस पर बोले कोहली- ‘मेरे जीवन में मेरी मां और अनुष्का दो मजबूत महिलाएं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here