क्या वाकई कॉमेडियन कपिल शर्मा से नाराज हैं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा?

0

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के रविवार रात वाले एपिसोड में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद व बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मेहमान के रूप में पहुंचे। शो में उन्होंने और उनकी पत्नी ने दर्शकों के साथ जमकर हंसी मजाक किया। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने पिछले साल भारतीय मीडिया के एक वर्ग द्वारा रिपोर्ट किए गए अभिनेता द्वारा उनसे नाराज होने के मामले पर स्पष्टीकरण मांगते हुए शो का कार्यक्रम शुरू किया। वहीं, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी नकारात्मक में जवाब दिया।

कपिल शर्मा

बता दें कि एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट मसाला डॉट कॉम ने पिछले साल अगस्त में खबर दी थी कि शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से खुश नहीं हैं कि कपिल ने अपने शो में अभिनेता का मज़ाक उड़ाया। वेबसाइट ने शत्रुघ्न सिन्हा के हवाले से लिखा था, ‘अगर मिमिक्री लिमिट में रहकर की जाए तो उससे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन कपिल ने अपने शो में सारी लिमिट क्रॉस कर मेरा मजाक उड़ाया।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने उसे कई बार ऐसा नहीं करने पर फटकार भी लगाई लेकिन वो बाज नहीं आया।’

शत्रुघ्न ने कहा, ‘एक मिमिक आर्टिस्ट को ये कभी नहीं भूलना चाहिए की वो जिसकी नकल उतारता है, उसे अपना काम डेडिकेट कर रहा होता है। एक कॉमेडियन को कभी भी मिमिक्री के वक्त लिमिट क्रॉस नहीं करना चाहिए। इसके अलावा मिमिक्री स्टेज तक ही अच्छी लगती है, उसे सड़क या संसद तक नहीं आना चाहिए। हालांकि, रविवार को कपिल शर्मा को राहत मिली जब दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ने उन्हें आश्वस्त किया कि रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है।

कपिल ने अपने शो की शुरुआत दिग्गज अभिनेता से ‘सम्मानपूर्वक’ पूछते हुए किया, ‘सर, सबसे पहले तो मैं आपसे मांफी मांगना चाहता हू। हालांकि, मेरी इतनी हैसियत नहीं की आप मुझसे नाराज हो सकते हैं, लेकिन कहीं न कहीं यह सूत्रों के आधार पर लिखा गया था कि शत्रुघ्न सिन्हा कपिल शर्मा से नाराज़ हैं। मुझे इन स्रोतों पर भरोसा नहीं है क्योंकि इन स्रोतों ने मेरे बारे में बहुत सारी गलत कहानियां लिखी हैं। लेकिन आज आप मेरे सामने है तो मैं आपसे पूछना चाहता हू कि आप मुझसे नाराज तो नहीं है।’

कपिल के सवाल पर सिन्हा ने जोरदार जवाब देते हुए कहा, “बिल्कुल भी नहीं।” कपिल ने कहा, “सर मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं (I love you)।” सिन्हा ने जवाब दिया, “मैं भी आपसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे आप पर गर्व है।” कपिल शर्मा ने कहा कि वह दिग्गज अभिनेता के लिए बहुत आभारी हैं। चूंकि, उन्होंने अतीत में अपने शो की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल किया था।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद व बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले महीने कॉमेडियन कपिल शर्मा को शादी के लिए बधाई दी थी। आप रविवार को प्रशारित हो चुके इस शो को इस लिंक पर क्लिक कर पूरा देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here