इरफान खान की मां का 95 साल की उम्र में निधन, अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो पाए अभिनेता

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान की मां सईदा बेगम का शनिवार सुबह निधन हो गया। उन्होंने राजस्थान के जयपुर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली, वह 95 साल की थी। वह टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखती थीं। हालांकि, अभी अभिनेता भारत में नहीं हैं ऐसे में वो अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके।

इरफान खान

परिवार के सूत्रों ने बताया कि वे लंबे समय से बीमार थीं, उनका निधन शनिवार को हुआ। परिवारजनों ने अंतिम विदाई देकर उन्हें यहां सुपुर्दे खाक किया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के कारण इरफान अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता वर्तमान में भारत से बाहर है और चल रहे कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण, अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए भारत नहीं आ सकते। फिल्मकार शूजित सिरकार ने वेबसाइट को बताया, “यह बहुत दुखद है। मुझे अभी उनसे बात करनी है। मैं उन्हें फोन करूंगा।”

‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए अभिनेता ने बीमार होने के बावजूद हामी भरी और अच्छा परफारमेंस भी दिखाया। अभिनेता को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के निदान के लिए चिकित्सा ध्यान में रखा गया है। (इंपुट: भाषा और आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here