मुश्किल दौर से गुजर रहे इरफान खान ने IIFA का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने के बाद किया यह ट्वीट

0

आईफा अवॉर्ड्स 2018 में एक्टर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान को फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के लिए बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया है। लेकिन इरफान खान इन दिनों हाई-ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं और वह इसका इलाज ब्रिटेन में करवा रहे हैं। इसी वजह से इरफान खुद ये पुरस्कार अपने हाथों से ग्रहण नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरीए सबका तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है।

इरफान खान
file photo

आईफा अवॉर्ड्स 2018 का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने के बाद अभिनेता इरफान खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘थैंक्यू आईफा और फैंस जो मेरी जर्नी में मेरे साथ रहे।’

बता दें कि, इरफान खान ये अवार्ड ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म के लिए मिला है जिसमें उन्होंने एक ऐसे पिता का रोल निभाया था जो अपने बच्चे का एडमिशन दिल्ली के मशहूर इंग्लिश मीडियम स्कूल में कराने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाता है क्योंकि उसका और उसकी बीवी का मानना होता है कि अंग्रेजी मीडियम से ही पढ़ने वाला बच्चे का स्टेटस होता है, हिंदी मीडियम की कोई वैल्यू नहीं होती है।

हाई-ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने हाल ही में एक भावुक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होने फैस को ये बताया था कि बीमारी ने कैसे उनकी जिंदगी बदल दी। बीमारी ने उन्हें यह अहसास कराया कि ‘जीवन में सिर्फ अनिश्चितता ही सुनिश्चित है।

बता दें कि इरफान खान ने खुद पिछले दिनों ट्विटर पर अपने इस दुर्लभ बीमारी के चपेट में आ जाने की बात कही थी। उनके इस ट्वीट से फैन्स काफी चिंतित थे। इसके बाद इरफान ने बताया कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। लेकिन अब पता चला है कि वह हाई-ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं। फिलहाल वह इलाज के लिए लंदन चले गए हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here