IPL नीलामी में यूसुफ पठान के अनसोल्ड रहने पर भाई इरफान पठान ने लिखा भावुक पोस्ट

0

इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए गुरुवार को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी हुई जिसमें 62 खिलाड़ी खरीदे गए लेकिन भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान को कोई खरीददार नहीं मिला। 1 करोड़ की बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतरे यूसुफ पठान को किसी टीम ने नहीं खरीदा। यूसुफ पठान के अनसोल्ड रहने पर उनके छोटे भाई इरफान पठान ने इस मौके पर अपने बड़े भाई के ल‍िए खास मैसेज ल‍िखा है।

यूसुफ पठान

इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट कर यूसुफ पठान का हौसला बढ़ाने की कोशिश की। इरफान पठान ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, “एक छोटी सी असफलता आपके करियर को परिभाषित नहीं कर सकती है। आप एक असली मैच विजेता रहे हैं। लव यू ऑलवेज लाला।”

यूसुफ पठान के लिए आईपीएल का पिछला सीजन बेहद खराब रहा था। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 10 मैच खेले, जिसमें उन्होंने सिर्फ 40 रन ही बनाएं। उन्होंने 13.33 के बेहद खराब औसत से ये रन बनाए। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 16 रन रहा। इस दौरान वह एक भी विकेट लेने में असफल रहे।

यूसुफ ने 2011 से 2017 तक कोलकाता की टीम का हिस्सा रहे थे। दो बार की चैंपियन बनीं कोलकाता को विजेता बनाने में यूसुफ का बड़ा योगदान रहा था। 2012 और 2014 में टीम ने आईपीएल का खिताब जीता था। यूसुफ ने अब तक 274 टी20 मैचों में 27.56 के औसत से 4852 रन बनाए हैं।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here