BJP विधायक की फटकार के बाद महिला IPS अधिकारी ने दिया करारा जवाब

0
>

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी विधायक की फटकार से जिस महिला IPS अधिकारी चारु निगम के आंसू निकल आए थे। अब उसी महिला IPS अधिकारी ने सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक को करारा जवाब दिया है। विधायक की फटकार के बाद महिला IPS अधिकारी रूमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं।

IPS अधिकारी
photo- चारु निगम के फेसबुक से

उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर सोमवार (8 मई) को किसी कविता की चार पंक्तियां लिखीं। ‘मेरे आँसुओं को मेरी कमज़ोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गये। महिला अधिकारी हूँ तुम्हारा गुरूर न देख पायेगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना अपना रंग दिखलाएगा।’

Also Read:  BJP MLAs thrash MLA in J&K assembly over beef party

साथ ही उन्होंने लिखा कि, इसके साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों से कहा कि मेरी ट्रेनिंग मुझे कमजोर होना नहीं सिखाती, उन्होंने लिखा कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं। बता दें कि, चारु निगम के इस पोस्ट पर भी लोगों ने भी जमकर उनका साथ दिया है।

गौरतलब है कि, गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल पर जाम खुलवाने के दौरान महिला आईपीएस चारू निगम के साथ खुलेआम बदतमीजी करने का आरोप है। महिला पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया कि उससे बदसलूकी की गयी जबकि विधायक ने इस आरोप से साफ इंकार किया।

भाजपा विधायक ने महिला IPS अधिकारी से की बदतमीजी

योगी के विधायक ने फटकारा तो रो पड़ी महिला IPS अधिकारी

Nai-post ni जनता का रिपोर्टर noong Linggo, Mayo 7, 2017

पुलिस का दावा है कि विधायक इस बात को लेकर नाराज थे कि महिला अधिकारी ने शराब की एक दुकान का विरोध कर रहे कुछ लोगों को वहां से हटाया था। विधायक ने उन लोगों को उनके आने तक वहीं रूकने को कहा था। वहीं विधायक ने पुलिस अधिकारी पर सख्ती बरतने का आरोप लगाया और उनके आरोपों को निराधार बताया।

Also Read:  11-year-old Gorakhpur student leaves suicide note – ‘pl tell teacher not to give such harsh punishment to students’

यह घटना शहर के करीमनगर क्षेत्र की है, जहां कुछ लोग शराब की एक दुकान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने उन लोगों को वहां से हटाया था। इसी तनाव के बीच स्थानीय भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने उनसे शिकायत की कि पुलिस अधिकारी चारू निगम ने उन्हें जबरन हटाया है।

Also Read:  आरएसएस के कार्यक्रम में बोले शंकराचार्य वासुदेवानंद सरस्वती कहा-हिंदुओं को पैदा करने चाहिए 10 बच्चे, कम हो रही है आबादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here