आईपीएल सट्टेबाजी में आया सलमान के भाई अरबाज खान का नाम, ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

0

आईपीएल से जुड़े सट्टेबाजी के एक मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान का नाम सामने आया है। अरबाज खान को ठाणे क्राइम ब्रांच ने समन जारी करके शनिवार(2 जून) को पूछताछ के लिए बुलाया है।

file photo

ख़बरों के मुताबिक, आईपीएल मैच के दौरान हो रही सट्टेबाजी में जिस बुकी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था उसने पूछताछ में अरबाज का नाम लिया है। उसी से संबंध के शक में पुलिस ने अरबाज को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने 29 मई को सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया। 16 मई को ठाणे के एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने मुंबई में एक जगह छापेमारी की थी। यहां पर आईपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी चल रही थी, इसमें सटोरियों को गिरफ्तार किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसके अलावा 29 मई को मुंबई के नामी बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया था। आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के मामले में पकड़े गए 3 आरोपियों की पूछताछ के दौरान सोनू का नाम सामने आया था।

पूछताछ में सोनू ने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं। जिसके बाद अरबाज़ खान का नाम भी सामने आया। अब इसी मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here