ACB ने तीन घंटे तक की मनीष सिसोदिया से पूछताछ, सिसोदिया ने कहा- हमारे कामों से डर गई है बीजेपी

0

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में अवैध भर्ती मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शुक्रवार को भ्रष्टाचार निरोधी शाखा (एसीबी) के सामने पेश हुए। एसीबी कार्यालय में प्रवेश से पहले सिसोदिया ने संवाददाताओं से कहा कि ‘कुछ लोग’ दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कार्यो को हजम नहीं कर पा रहे हैं।

सिसोदिया सुबह 11 बजे एसीबी दफ्तर पहुंचे जहां उनसे करीब 3 घंटे लंबी पूछताछ हुई। पुछताछ के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिसोदिया ने कहा कि उन्हें यह नहीं बताया गया कि आखिर उनका कसूर क्या है।

Also Read:  'AAP' मंत्रियों से उपराज्यपाल ने मिलने से किया मना, कपिल मिश्रा का आरोप, LG ने किया मेरा फोन नंबर ब्लॉक

Manish Sisodia

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि एसीबी की पूछताछ का मकसद दिल्ली सरकार को काम करने से रोकना है। उन्होंने दावा किया कि पिछले डेढ़ साल से दिल्ली सरकार ने जितनी तेजी से और जितने काम किए हैं, उतने पिछले 20 साल में किसी सरकार ने नहीं किए।

Also Read:  'Bhagoda Divas': Congress protests against 'absence' of Arvind Kejriwal, his ministers from Delhi

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को दिल्ली महिला आयोग में कथित तौर पर नियमों के खिलाफ जाकर हुई 85 भर्तियों के मामले में बरखा सिंह की शिकायत पर एसीबी ने 7 अक्टूबर को समन भेजा था। आयोग में भर्ती करने से पहले दिल्ली के उपराज्यपाल की मंजूरी नहीं ली गई थी। ACB ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ एफआइआर दर्ज करते हुए प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

Also Read:  नोटबंदी पूरी तरह फेल, लेकिन पीएम मोदी सजा के लिए चौराहा नहीं बता रहे हैं: लालू प्रसाद यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here