जयपुर में सांप्रदायिक झड़प के बाद इंटरनेट बंद, दो पुलिसकर्मी सहित 17 लोग घायल

0

राजस्थान की जयपुर के गलता गेट इलाके के पास दो समुदायों में सोमवार की रात तनाव फैलने के बाद हुए पथराव में दो पुलिसकर्मी सहित 17 लोग घायल हो गए जिसके बाद क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को 24 घंटे के लिए निलंबित कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना में एक बस सहित 15 वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए गए।

जयपुर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव के अनुसार, ‘‘दिल्ली रोड पर कुछ लोगों ने एक बस को रुकवाकर उसे नुकसान पहुंचाया। हालात पर काबू पाने के लिए जब पुलिस वहां पहुंची तो उसे भी निशाना बनाया गया।’’ उन्होंने कहा कि सोमवार की रात दो समुदायों में यह तनाव एक छोटे सी सड़क दुर्घटना के बाद शुरू हुआ। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया, ‘‘दस पुलिस थाना क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित की गई है। इलाके में अतिरिक्त बल लगाया गया है और हालात नियंत्रण में है।’’ उन्होंने कहा कि घटना में दो पुलिसकर्मियों सहित 17 लोगों को चोटें आईं। घटना में शामिल लोगों को चिन्हित करने की कोशिश की जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here