ग्रेटर नोएडा: अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या, फ्लैट में मिला शव

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों ने एक अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या कर दी।

ग्रेटर नोएडा
file photo

न्यूज़ एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुतबिक, एसपी देहात सुनिति सिंह ने बताया कि मुक्केबाज जितेन्द्र मान (27) का शव अपार्टमेंट में स्थित उनके फ्लैट में मिला। उन्होंने बताया कि जितेन्द्र इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गए थे। जिम से जाने के बाद उसका मोबाइल फोन बंद था। जितेंद्र के फ्लैट की एक चाबी फिटनेस अकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी।

जितेंद्र के बारे में जब कुछ पता न चला तो प्रीतम ने आज दोपहर फ्लैट पर जाकर अपनी चॉबी से ताला खोला। तब उन्हें पता चला कि अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले कर चले गए।

उन्होंने बताया कि जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है तथा अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। जिसकी मदद से बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here