बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू के साथ इंडिगो एयरलाइन स्टाफ ने की बदसलूकी

0

ओलिंपिक मेडल विजेता भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू के साथ इंडिगो एयरलाइन के एक स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया है। इससे आहत होकर सिंधु ने ट्विटर पर एयरलाइन से अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

इंडिगो
Photo: myguntur.in

सिंधु ने ट्वीट में लिखा कि इंडिगो की फ्लाइट 6E 608 में उनके साथ किसी अजीतेश नाम के ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया। सिंधु ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि अजीतेश का बर्ताव काफी बुरा था। जब एयरहोस्टेस आशिमा ने उन्हें ऐसा बर्ताव करने से रोका तो मुझे यह देखकर हैरानी हुई कि उसने आशिमा के साथ भी बदसलूकी की।

सिंधु ने निराशा जताते हुए लिखा है कि ऐसे लोग इंडिगो की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं। साथ ही सिंधु ने एयरलाइंस से इस मामले में एयर होस्टेस आशिमा से पूछताछ करने को कहा है। उन्होंने लिखा, ‘प्लीज इस मामले की जानकारी आप आशिमा से ले सकते हैं।’

सिंधु की इस शिकायत के बाद इंडिगो ने उनके ट्वीट के रिप्लाई में बैडमिंटन स्टार से बात करने की कोशिश की। इंडिगो ने सिंधु से कहा कि इस मामले में बात करने की ज़रूरत है, फोन पर बात करने के लिए इंडिगो ने सिंधु से समय भी मांगा है। साथ ही सिंधु की शिकायत के बाद विमान कंपनी ने अपने स्टाफ के बुरे बर्ताव को लेकर क्षमा मांगी है, साथ ही मेंबर के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here