ब्रिटेन में भारतीय रेस्टोरेंट के खिलाफ पड़ोसियों ने की भोजन से गंध आने की शिकायत, लगा जुर्माना

0

ब्रिटेन के लंदन में स्थित एक भारतीय रेस्टोरेंट पर जुर्माना लगाया गया है, जिस रेस्टोरेंट पर जुर्माना लगाया गया है उसका नाम खुशी इंडियन बफेट रेस्टोरेंट है। रेस्टोरेंट के मालिक का नाम शबाना और मोहम्मद खुशी है, दोनों पर 258-258 पाउंड का जुर्माना लगाया गया है।

Mohammed Asif Khushi and Ms. Shabana Khushi both from Middlesbrough, from the Khushi Indian Buffet Restaurant.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेस्टोरेंट के आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने आरोप लगाया था कि उससे खाने की गंध आती रहती थी। दोनों पर आरोप है कि उनके रेस्टोरेंट में बनने वाली बिरयानी और भाजी की गंध आसपास रहने वाले लोगों को परेशान कर रही थी। इसके लिए मिडिलब्रोग काउंसिल ने उनपर फाइन लगाया है।

Also Read:  चंडीगढ़ छेड़खानी मामला: BJP अध्यक्ष के बेटे की फिर हो सकती है गिरफ्तारी, लड़की का पीछा करते CCTV कैमरे में कैद

जानकारी के मुताबिक, रेस्टोरेंट के अंदर ठीक से हवा निकलने का सिस्टम नहीं है। रेस्टोरेंट के आसपास रहने वाले कुछ लोग उस गंध की शिकायत लेकर कोर्ट पहुंचे थे। जिसके बाद दोनों पर 258-258 पाउंड का जुर्माना लगाया गया। इसके अलावा 500 पाउंड और 30 पाउंड प्रति पीड़ित के हिसाब से फाइन देना होगा।

Also Read:  विनय कटियार ने कहा- रामायण म्यूजियम का लॉलीपॉप नहीं, राम मंदिर चाहिए

शबाना ने इस मामले का जिक्र करते हुए लिखा, ‘हम लोगों ने अच्छा पड़ोसी बनने की कोशिश की लेकिन कुछ लोगों द्वारा हमको निशाना बनाया जा रहा है। बाकी लोगों का कहना है कि उन्हें अंदर बैठे हुए भी कोई गंध नहीं आती।’

Also Read:  उपराष्ट्रपति चुनाव में 98.21 फीसदी वोट पड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here