भारतीय मूल के इस सिक्योरिटी गार्ड ने लिया ऐसा कैच आस्ट्रेलिया में मची धूम

0

भारतीय मूल के विकास छिकारा नाम के एक गार्ड ने ऑस्‍ट्रेलिया की घरेलू टी20 क्रिकेट लीग बिग बैश में  विकास छिकारा नाम के इस गार्ड ने ऐसा कैच पकड़ा जिस कारण आस्ट्रेलिया में सब उसके फैन हो गए।

विकास ने सबसे पहले एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और ब्रिस्‍बेन हीट के बीच मुकाबले के बीच मैच के दौरान कुर्सी पर बैठे-बैठे कैच लपका था।

हीट के बल्‍लेबाज जोए बर्न्‍स ने यह शॉट मारा था। इसके बाद अब उन्‍होंने मैदान पर प्रमोशन के दौरान एक मुश्किल कैच को भी लपक लिया। इस दौरान वे पीछे की ओर झुके और कैच पकड़ने के बाद गिर भी गए लेकिन उन्‍होंने गेंद को नहीं छोड़ा।

उनके इस कैच को ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। साथ ही एडिलेड मैदान में बैठे दर्शक भी उनके दीवाने हो गए। उन्‍होंने तालियां बजाकर विकास की तारीफ की। इस दरमियान विकास अपने काम में जुटे रहे।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, इस बारे में छिकारा ने ऑस्‍ट्रेलियन मीडिया को बताया, ”गेंद सीधे मेरे मुंह के पास आई और मैंने इसे लपक लिया। यह आसान लगा क्‍यों कि गेंद मेरे मुंह के पास थी, मुझे एक इंच भी हिलना नहीं पड़ा। मैंने मैच खेलने के दौरान जिस तरह हाथों को रखा उसी तरह से किया।” हालांकि छिकारा ने उन्‍हें मिल रही अटेंशन पर आश्‍चर्य जताया। उन्‍होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ खास किया। मैंने केवल फील्‍डर को गेंद लौटाई और अपने काम पर लग गया।

देखिए वीडियों:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here