इंडियन आइडल के जज विशाल ददलानी ने कैंसर रोगी को दिया भावुक जवाब, जीता लोगों की दिल

0

इस साल के रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 10’ के सेट पर जज के तौर पर संगीतकार विशाल दादानी, प्रसिद्ध गायक जावेद अली और नेहा कक्कड़ को चुना गया है। बता दें कि यह तीनों ही देश के प्रसिद्ध सिंगरों में से एक है।

विशाल ददलानी

पिछले सप्ताह एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर संगीतकार विशाल दादानी से संपर्क किया और उसने विशाल से आग्रह किया कि वो शो रिकॉर्ड करने के समय दर्शकों में बीच में रहना चाहते है। दरअसल, सौम्या ढल नाम के एक यूजर ने लिखा कि वह कैंसर से पीड़ित है और उसका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है। वह शो के तीनों जजों और शो के एंकर मनीष पॉल से मिलना चाहती है क्योंकि वह उनकी फैन है।

सौम्या ने अपने ट्वीट में लिखा, हैलो सर, मैं कैंसर से पीड़ित हूं और हिंदूजा अस्पताल में मेरा इलाज चल रहा है। मुझे इंडियन आइडल का लाइव एपिसोड देखना है और आपसे, नेहा मैम और विशेष रूप से मनीष जी से मिलना है क्योंकि मैं उनकी बड़ा फैन हूं। क्या आप मेरी यह इच्छा पूरी कर पाएंगे?

विशाल ने यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, हम अपने शूट पर आपका स्वागत करते हैं, सौम्या। हम अंधेरी में सोमवार को शूट करेंगे। मुझे बताएं कि आप कब आना चाहते हैं और हम स्टूडियो में आपकी यात्रा के लिए चिकित्सा या डॉक्टरों की व्यवस्था कर सकते हैं।

सौम्य ने इंडियन आइडल क्रू के लिए अपनी यात्रा का समन्वय करने के लिए अपने संपर्क विवरण शेयर किए। बाद में विशाल ने बताया कि वह सोमवार को शूट के लिए उनका स्वागत करने की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने लिखा, सोमवार को शूट पर आपको देखने के लिए इंतजार नहीं हो पा रहा है और विशेष रूप से आपको हमारे प्रतिभागियों की जादू आवाजों और मनीष पॉल की पागलपन के साथ पेश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, जो सकारात्मकता और हंसी के साथ किसी भी बीमारी को ठीक कर सकता है।

इस ट्वीट के बाद विशाल ददलानी सोशल मीडिया पर छा गए, यूजर्स उनकी जमकर तारिफ कर रहें है। एक यूजर ने लिखा, सर आप महान व्यक्ति हैं, मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। इसी तरह तमाम यूजर विशाल की जमकर तारिफ कर रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here