प्रेग्नेंट हैं इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति रोहनप्रीत सिंह संग शेयर की फोटो

0

इंडियन आइडल की जज और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके गायक पति रोहनप्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खबर के साथ सब को चौंका दिया। बता दें कि, नेहा और रोहनप्रीत ने इसी साल अक्टूबर में शादी की थी।

दरअसल, दोनों ने सोशल मीडिया पर बेहद क्यूट और रोमांटिक एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जिसके बाद से उनके प्रशंसक ये कयास लगा रहे हैं कि नेहा कक्कड़ गर्भवती हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह ब्लू डेनिम डंगरी में नजर आ रही हैं और वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। रोहनप्रीत नेहा को पीछे से गले लगाते हुए दिखाई देते हैं। नेहा ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘#ख्याल रखा कर।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वहीं, रोहनप्रीत ने इस तस्वीर पर कमेंट किया है, “अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहु।” वहीं, इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए रोहनप्रीत सिंह ने लिखा है, “ख्याल रखा कर नेहा कक्कड़।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

हालांकि, नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी के ऐलान पर उनके फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। कई यूजर्स कमेंट्स के जरिए नेहा की प्रेग्नेंसी पर हैरानी जता रहे हैं। जिसकी वजह है, दोनों का हाल ही में शादी करना। नेहा कक्कड़ ने करीब 2 महीने पहले ही रोहनप्रीत से शादी की है। ऐसे में उनके फैंस के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए यह खबर थोड़ी हैरान करने वाली है।

नेहा और रोहनप्रीत ने सिख विवाह परंपरा आनंद कारज के अनुसार अक्टूबर में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था और साथ ही उनके हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी साझा की थी।

अभिनेता जय भानुशाली ने कमेंट किया, “बधाई नेहा और रोहन।” वहीं संगीतकार रोचक कोहली ने लिखा, “मुबारकां।” हालांकि इस पोस्ट के साथ ही उनके प्रशंसक कंफ्यूज्ड भी हुए। एक ने लिखा, “इतनी जल्दी?” अन्य ने लिखा, “क्या?” वहीं दूसरे ने लिखा, “क्या तुम प्रेगनेंट हो?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here