पिता को याद कर भावुक हुए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट

0

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने पिता तौसीफ अली के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा हैं। उन्होंने अपने पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए उनके साथ की एक तस्वीर भी शेयर की। बता दें कि, शमी ने पिता की चौथी पुण्यतिथि पर अपनी दिल की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अपने पोस्ट में शमी ने लिखा है कि वो उन्हें याद करते हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।मोहम्मद शमीमोहम्मद शमी ने अपने पोस्ट में लिखा, “आपने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। आपको गुज़रे आज 4 साल हो गए लेकिन मेरी इच्छा थी कि आपको एक बार और देख सकूं।” उन्होंने आगे लिखा, “आपको पिता के रूप में पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं।” बता दें कि, शमी के पिता की हार्ट अटैक की वजह से साल 2017 में मौत हो गई थी।

शमी ने लिखा, ‘आज 4 साल पूरे हो गए, काश मैं आपको एक बार देख पाता, दरवाजे से चलकर आता, लेकिन मुझे पता है कि यह असंभव है, मुझे पता है कि आप मेरे आँसू महसूस कर सकते हैं और आप मुझे रोने नहीं देंगे, मैं प्रार्थना करता हूँ कि भगवान मुझे शक्ति दे जैसा कि आपने मुझे हमेशा दिया और किसी तरह मुझे दिल के दर्द के साथ संघर्ष के माध्यम से प्राप्त किया जब मैंने आपको खो दिया। आपका बेटा होने पर गर्व महसूस करता हूं, आपको बहुत प्यार करता हूं, पिताजी आपकी याद आती है।’

बता दें कि, शमी आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान भारत के लिए खेलते हुए देखा गया था। एडिलेड टेस्ट में बल्लेबाजी करते समय शमी के चोटिल होने के बाद वो आखिरी 3 टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। साल 2013 में शमी ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे खेलकर अपने इंटरनेशनल करियर की शुरूआत की थी। मोहम्मद शमी ने भारत के लिए अबतक 50 टेस्ट, 79 वनडे और 12 ट्वेंटी -20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here