राजनाथ सिंह ने दिए संकेत जल्द ही जारी हो सकती है, ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की वीडियों फुटेज

0
>

सर्जिकल स्‍ट्राइक की वीडियो फुटेज के बारे में पूछा तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने थोड़ा इंतजार करने को कहा. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर आतंकी लॉन्‍च पैड्स की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स की सराहना की।

राजनाथ ने कहा कि जिस तरह उन्‍होंने इस सर्जिकल स्‍ट्राइक को अंजाम दिया है, उससे देश गौरवान्वित महसूस कर रहा है और इससे पूरी दुनिया में भारतीय सैनिकों के पराक्रम की चर्चा हो रही है।

Also Read:  "Lucknow welcomes avengers of Uri," BJP workers put up posters outside Modi's Dusshera venue

भाषा की खबर के अनुसार, राजनाथ सिंह ने स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत बने एक ‘स्‍मार्ट टॉयलेट’ का उद्घाटन करते हुए यह बात कही. उन्‍होंने कहा- ”पूरा देश, बल्कि पूरा विश्‍व इस बात से (सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स) वाकिफ है। जिस तरह से हमारे जवानों ने पराक्रम दिखाया है, उससे देश गौरवान्वित हुआ है।” ऑपरेशन को लेकर पाकिस्‍तान द्वारा उठाए जा रहे सवालों से जुड़े एक सवाल पर कि भारत ने ऑपरेशन की फुटेज रिलीज नहीं की, पर राजनाथ ने कहा- ”जस्‍ट वेट एंड वाच (बस इंतजार कीजिए, देखते रहिए)।”

Also Read:  शहाबुद्दीन की जेल में ली हुई सेल्फी वायरल, सीवान प्रशासन ने छापेमारी शुरू की

rajnathsingh

शुक्रवार को सेना ने पाकिस्‍तानी मीडिया में चल रही रिपोर्टों का जोरदार खंडन किया था, जिसमें कहा गया था कि नियंत्रण रेखा के पार सात आतंकी ठिकानों पर हमलें में भारतीय जवान हताहत हुए हैं।

Also Read:  चेतन भगत और एकता कपूर अपनी 'हाफ गर्लफ्रेंड' में किस बिहार की कल्पना कर रहे है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here