जम्‍मू-कश्‍मीर के माछिल में 3 भारतीय जवान शहीद, एक जवान के शव के साथ बर्बरता

0

जम्‍मू-कश्मीर के माछिल में भारतीय सेना की आतंकियों से मुठभेड़ हुई है। खबर है कि गोलीबारी में तीन भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। एएनआई के मुताबिक, एक जवान के शव के साथ बर्बरता दिखाई गई है और उसे क्षत-विक्षत किया गया है।

भारतीय जवानों के साथ बर्बरता का यह पहला मामला नहीं है। कैप्‍टन सौरभ कालिया के साथ पाकिस्‍तानी सेना की बर्बरता के सबूत भारत कई बार सामने रख चुका है।

Also Read:  प्रद्युम्न के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोले कई राज, सरकार ने स्कूल को लिया कब्जे में

जनसत्ता की खबर के अनुसार, इससे पहले, मंगलवार को ही जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें 2 आंतकी मार गिराए गए थे। कर दिए गए हैं।

Also Read:  PM मोदी ने अपने मंत्रियों से मांगा 3 महीने की यात्रा का ब्योरा, जानिए क्यों?

आतंकी रिहायशी इलाके में छिपे थे, जिनके पास से 2000 रुपए के नए नोट भी बरामद हुए हैं। इसके अलावा आरएस पुरा सेक्टर में एक पाकिस्तानी संदिग्ध घुसपैठिए को मार गिराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बांदीपुरा के हंजन गांव के रिहायशी इलाके में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद 13 राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस के अनुसार, जैसे ही सेना के जवान आतंकवादियों के ठिकाने के पास पहुंचे, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी।

Also Read:  अरनब गोस्‍वामी पर फूटा नेशनल कॉन्‍फ्रेंस नेता जुनैद मट्टू का गुस्सा, बीच बहस में छोड़ा कहा- आपके गिड़गिड़ाने पर शो में आया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here