दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान, धोनी को नहीं मिली जगह

0

अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया। टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है। भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है। वहीं, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम में जगह नहीं मिली है।

दक्षिण अफ्रीका
MS Dhoni and Virat Kohli (File Photo: Reuters)

राहुल चहर और दीपक चहर को टीम में बनाए रखा गया है। कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल की जोड़ी का टी-20 में आराम अभी बरकरार है। विंडीज दौरे पर गई टीम में हार्दिक पांड्या शामिल नहीं थे। उन्हें आराम दिया गया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में पांड्या का आना और भुवनेश्वर का जाना, एकमात्र बदलाव है।

विंडीज दौरे पर धोनी ने आराम मांगा था लेकिन दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए एम.एस.के. प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय चयन समिति ने धोनी को टीम से बाहर रखने का फैसला किया। सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में, दूसरा मैच 18 सिंतबर को मोहाली में और तीसरा मैच 22 सिंतबर को बेंगलुरू में खेला जाएगा।

टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, क्रूणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, दीपक चहर, नवदीप सैनी और खलील अहमद। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here