VIDEO: विंग कमांडर अभिनदंन पर पाकिस्तान के मजाक का भारतीय फैंस ने दिया जवाब, वायरल हुआ वीडियो

0

आईसीसी विश्व कप-2019 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल जैज टीवी ने एक विज्ञापन बनाया था जिसमें भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाया था। पाक चैनल ने जो विज्ञापन तैयार किया है, उसमें भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन की डुप्लीकेट कैरेक्टर दिखाया गया है। भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तानी टीवी द्वारा बनाए गए इस विज्ञापन को शर्मनाक करार दिया था। वहीं, अब भारतीय फैंस ने अभिनदंन का मजाक उड़ाने पर इसी अंदाज में एक वीडियो तैयार कर पाकिस्तान को शानदार जवाब दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारतीय

वीडियो में दिखाया गया है कि एक पाकिस्तानी फैंस, भारतीय फैंस को फादर्स डे की बधाई देते हुए कोई चीज गिफ्ट करता है। गिफ्ट खोलने पर उसमें रूमाल निकलता है। भारतीय फैंस द्वारा यह पूछे जाने पर कि रूमाल गिफ्ट में देने का क्या औचित्य है, तो इस पर पाकिस्तानी फैंस कहता है कि हार के बाद यह रूमाल आंसू पोछने के काम आएगा।

इस वीडियो में भारत और पाकिस्‍तान के फैन को एक हेयरकट सैलून में दिखाया गया है। पाकिस्तानी फैंस इतना कहते ही हेयर ड्रेसर से अफरीदी स्टाइल में दाढ़ी बनाने के लिए कहता है लेकिन हेयर ड्रेसर उसकी मूछें अभिनन्‍दन स्‍टाइल में काट देता है। जिसके बाद भारतीय फैन की तरफ से रुमाल लौटाते हुए कहा गया कि बाहर जाने के बाद यही रुमाल उसके मुंह को छुपाने के काम आएगा।

बता दें कि, इससे पहले पाकिस्तान के जैज टीवी द्वारा जारी किए गए 33 सेकेंड के वीडियो में एक शख्स विंग कमांडर अभिनंदन जैसी नकल कर रहा है और उन्हीं की तरह मूंछे रखे हुए है, हालांकि वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए है। इस विज्ञापन में जब भी अभिनंदन के डुप्लीकेट से भारतीय टीम की अंतिम-11 के बारे में पूछा जाता है तो अभिनंदन द्वारा वायरल बयान के लहजे में जबाव देते हुए कहता है, “माफ कीजिए, मैं आपको यह नहीं बता सकता।”

वह विज्ञापन में उसी तरह चाय पीते दिखाई दे रहे हैं जिस तरह अभिनंदन का वीडियो वायरल हुआ था। दो सवालों के बाद एक अन्य कैरेक्टर जो सावल कर रहा है वो अभिनंदन के डुप्लीकेट से जाने को कहता है। जैसे ही वो जाने लगते हैं वह सवाल पूछने वाला शख्स उन्हें पकड़ता है और कहता है, “एक सेकेंड रूको, कप कहां लेकर जा रहे हो?”

बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार (16 जून) को विश्व कप में आमने-सामने होंगी। इस मैच में भारत की कोशिश चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में मिली हार को बदला लेने की होगी। विश्व कप में हालांकि भारत का पलड़ा भारी है। 1992 से लेकर अभी तक भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में कुल छह मैच हुए हैं और सभी में भारत ने जीत हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here