INDvsENG : ईशांत शर्मा को शादी के लिए मिली ‘छुट्टी’, पार्थिव पटेल को फिर मौका

0

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा बाईं जांघ में खिंचाव की समस्या से अब भी नहीं उबर पाए हैं जिसके कारण वापसी कर रहे पार्थिव पटेल का आठ दिसंबर से इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में खेलना लगभग तय है, वहीं ईशांत शर्मा को शादी के लिए छुट्टी दी गई है। ईशांत 9 दिसंबर को बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे।

ishant-m

ईशांत को किया रिलीज
इस बीच पहले तीन टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा रहे दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को उनकी शादी के लिए रिलीज कर दिया गया है. ईशांत 9 दिसंबर को बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे. सगाई समारोह 19 जून को हुआ था।

भाषा की खबर के अनुसार देश के बास्केटबॉल जगत में ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर प्रतिमा पांच बहनों में सबसे छोटी हैं. उनकी सभी बहनें भी बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं और वे भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं।

प्रतिमा की बहन प्रशांति सिंह (Prashanti Singh) फिलहाल भारतीय बास्केटबॉल टीम की कप्तान हैं, तो एक बहन प्रियंका NIS में कोच के तौर पर काम कर रहीं हैं, जबकि दिव्या भारतीय पुरुष अंडर 16 टीम की कोच हैं और आकांक्षा बास्केटबॉल की खिलाड़ी हैं।

आठ साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करते हुए मोहाली में 42 और 67 रन की पारियां खेलने वाले पार्थिव को टीम प्रबंधन को प्रभावित करने का एक और मौका मिलेगा।

साहा नहीं हुए फिट
बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘पार्थिव पटेल आठ दिसंबर 2016 से मुंबई में शुरू हो रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बने रहेंगे.’’ साहा को विशाखापटनम में दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी और उन्हें आगामी टेस्ट के लिए आराम दिया गया है।

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा अब भी बाईं जांघ में खिंचाव से उबर रहे हैं जो समस्या उन्हें वाइजैग में दूसरे टेस्ट के दौरान आई थी।

उन्होंने कहा, ‘‘एहतियाती कदम के रूप में साहा को आराम की सलाह दी गई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम विकेटकीपर बल्लेबाज की प्रगति पर नजर रख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here