मुंबई में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और विकास बहल के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी

0

मुंबई में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के घर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। इन हस्तियों में बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म निर्माता विकास बहल और मधु मंटेना के घर पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है।

अनुराग कश्यप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई और पुणे के करीब 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। बता दें कि, कश्यप और पन्नू अक्सर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं। वहीं, किसानों के आंदोलन की ओर ध्यान आकर्षित करने वाली पॉप गायिका रिहाना के ट्वीट के बाद बड़े फिल्मी सितारों की प्रतिक्रिया की तापसी पन्नू ने आलोचना की थी।

ख़बरों के मुताबिक, आयकर विभाग फैंटम फिल्म से जुड़े हुए लोगों की जांच कर रही है। फैंटम फिल्म पर आरोप हैं कि उसने टैक्स की चोरी की थी। फैंटम फिल्म की स्थापना अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने मिलकर की थी। साल 2018 में विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद यह कंपनी खत्म हो गई थी और चारों पार्टनर अलग हो गए थे।

Previous articleउत्तर प्रदेश: BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे ने साज‍िश के तहत खुद पर चलवाई थी गोली, हिरासत में लिए गए साले का दावा; बोला- कुछ लोगों को फंसाना चाहता था
Next articleICSE, ISC Board Exams 2021 Date Sheet Releases: CISCE बोर्ड ने ICSE, ISC परीक्षा 2021 की डेटशीट की जारी, छात्र cisce.org पर जाकर करें डाउनलोड